55 वर्षीय माधुरी दीक्षित हुईं उप्स मोमेंट की शिकार, भरी महफिल में अपने कपड़ों की वजह से एक्ट्रेस को होना पड़ा शर्मसार

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की धक धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. यूं तो माधुरी दीक्षित 55 साल की हो गई है लेकिन यह आज भी एक जवान अभिनेत्री नजर आती हैं. माधुरी दीक्षित के साथ काम करने वाली अभिनेत्रियां बॉलीवुड फिल्मों से काफी ज्यादा दूरी बना चुकी है.

लेकिन माधुरी दीक्षित आज भी फिल्मी दुनिया में काफी ज्यादा सक्रिय पाई जाती हैं और यह अक्सर किसी न किसी इवेंट या किसी ना किसी कार्यक्रम में शिरकत करती रहती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बार-बार अपने कपड़े को संभाल रही हैं और वह इस दौरान उप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान माधुरी दीक्षित के कपड़े ने दिया धोखा

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने बेहतरीन कपड़े और शानदार लुक के वजह से जानी जाती हैं. हालांकि, कई बार इन अभिनेत्रियों को अपने कपड़ों की वजह से पब्लिकली शर्मसार होना पड़ जाता है. दरअसल, ये अभिनेत्रियां अक्सर उप्स मोमेंट की शिकार होती रहती हैं और ठीक ऐसा ही हुआ माधुरी दीक्षित के साथ, दरअसल 20वें आइफा अवॉर्ड्स के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान माधुरी दीक्षित काफी बेहतरीन कपड़े में नजर आ रही थी. हालांकि, इस दौरान इनके कपड़े ने इनको धोखा दे दिया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान माधुरी दीक्षित बार-बार अपने टॉप को सही कर रही थी लेकिन इस दौरान माधुरी दीक्षित उप्स मोमेंट की शिकार हो गई और इन्हें अपने कपड़ों की वजह से भरी महफिल में शर्मसार होना पड़ा.

सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित का यह वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन इस समय यह वीडियो आग की तरह तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री को अपने कपड़ों की वजह से भरी महफिल में शर्मसार होना पड़ा है. इससे पहले भी बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं जिन्हें अपने कपड़ों की वजह से भरी महफिल में शर्मसार होना पड़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *